पुरुषों की इन 5 आदतों से घुटती रहती हैं महिलाएं

13728

हो सकता है आपको अपने सपनों का राज कुमार मिल गया हो लेकिन उस इंसान में भी कुछ ऐसी बातें होती हैं जो बहुत ज्यादा परेशान कर सकती हैं। एक स्‍टडी के अनुसार बड़ी ही रोचक बात सामने आई है कि महिलाओं को अपने पार्टनर से बेहद प्‍यार होने के बावजूद भी उनकी कुछ आदतें बहुत ही खराब लगती हैं, जैसे उनका हुकुम चलाना, अहंकारी होना या फिर कुछ ज्‍यादा ही डिमाडिंग होना आदि।

ये महिलाएं अपने पार्टनरों से प्‍यार तो बहुत करती हैं लेकिन जब दोनों में लड़ाई हो जाती है तो, ये खुद को असहाय महसूस करती हैं और खुद को खत्‍म करने का ख्‍याल भी रखती हैं। विशेषज्ञों का मानना है कि कुछ पुरुष यह सोचते हैं कि वो बिलकुल परफेक्ट हैं। इसमें दो तरह के पुरुष हैं… पहले जो अपनी पत्नियों को नीचा दिखने की कोशिश करते हैं और दूसरे जो हर तरीके से परेशान करते हैं।

अगर आपका प्रेमी या पति आपको किसी न किसी तरीके से परेशान कर रहा है तो, आपको यह आर्टिकल जरुर पढ़ना चाहिये। यह आर्टिकल आपको बताएगा कि प्‍यार के नाम पर किस तरह से पुरुष, महिलाओं को पीड़ा पहुंचाने में आगे हैं।

13-1447398835-13-1431513340-pic

अहंकार : कुछ ऐसे पुरुष होते हैं जिन में बहुत सारा अहंकार होता है और अगर इस अहंकार पर उनके गलती से भी चोट पहुंच जाये तो वो महिला को भी चोट पहुचने से भी कतराते नहीं। ऐसे पुरुष अपने साथी की फीलिंग का कोई ख्याल नहीं रखते हैं। दूसरी लड़कियों को देखना ऐसे पुरुष अपनी गर्लफ्रेंड के साथ होते हुए दूसरी लड़कियों पर नज़र रखते हैं। इस तरह की खराब आदतें महिलाओं को बहुत हर्ट करती हैं।

हुत ज्‍यादा अधिकार जमाना : आपको बहुत सारा प्यार मिले और रानी की तरह ट्रीट किया जाए, तो भला आपको क्‍यूं अच्छा नहीं लगेगा। लेकिन अगर आपको पार्टनर हद से ज्‍यादा आप का ख्‍याल रखे या बहुत ज्‍यादा हक जमाने लगे तो घुटन महसूस होने लगेगी। बस यहीं से रिश्‍ता खराब होना शुरु हो जाता है। 13-1447398554-arjun

वो आदमी जिन्हे आसुंओं से नफरत है : ज्यादातर महिलाएं भावुक होती हैं। वो कभी कभी ज्‍यादा रो लेती हैं, लेकिन जिस के साथ वो रिश्ते में बंधी हैं वो उनके असुसों की कदर न करे, तो औरते कही ना कही दुखी जरूर होंगी।

सेक्स का आदि : कुछ आदमी सेक्स केआदि होते हैं। अगर आपकी ज़िन्दगी में कोई ऐसा है तो उसे यह बताने की कोशिश करें कि सेक्स की वजह से आप दोनों रिश्ता खत्म हो सकता है। उन्हें यह समझने की कोशिश करें कि सेक्स जरुरी है लेकिन हर वक़्त नहीं।


SHARE